तेहरान में ट्रेसलेस हुआ गोपालगंज का व्यक्ति, सकुशल वापसी के लिए परिजन लगा रहें गुहार

गोपालगंज में एक युवक विदेश से अपने पिता की सकुशल घर वापसी को लेकर दर दर की ठोकरे खा रहा है. युवक ने गोपालगंज डीएम से लेकर पीएम मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी अपने पिता को तेहरान से घर वापस भेजने की अपील की है.

बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के भरनटूटीया गाँव निवासी 25 वर्षीय आशुतोष कुमार प्रसाद के पिता हरेन्द्र राम नाईजीरिया में प्रिज्म स्टील नामक कम्पनी में काम करते थे. जिन्हें कंपनी ने 19 जुलाई 2017 को ईरान के तेहरान में भेज दिया. तेहरान में जाने के बाद हरेन्द्र राम ने 30 जुलाई को अपने घर वालो से बात की. लेकिन उसके बाद उनका फोन ऑफ बता रहा है. न तो उनका फोन आ रहा है और ना ही कम्पनी वाले ही उनसे बात करा रहे हैं. घर वालो द्वारा कंपनी में फोन किये जाने पर उनके बारे में किसी प्रकार की जानकारी भी नहीं दे जा रही है. जिससे उनके परिजन खासे परेशान है.

पीड़ित परिजनों के मुताबिक उन्हें आशंका है कि उनके पिता की विदेश में ड्यूटी के दौरान मौत हो गयी है. लेकिन कंपनी घर वालो को कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. पीड़ित परिजनों ने पीएम नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अपने पिता की सकुशल घर वापसी की गुहार लगायी है.